मुझे कुछ करना है
इस सारी दुनिया से अलग 
मेरा एक नया जहा बनाना है

सारी मुश्किलें परेशयनियो से दूर जाकर 
अपनी मंजिल तक पहोचने का रास्ता बनाना है

मैं करूँगा मरते दम तक करता रहुगा 
हारने के बाद और उठुग फिरसे करूँगा 

और तब तक करूँगा जब तक मैं अपनी मंजिल तक पहोच नहीं जाता
और तब तक मैं चाहे कितने भी बार fail क्यों ना होउ 
मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता

चाहे मुझे कितनी भी मेहनत करनी पड़े
मैं करूँगा । करता रहुगा 

क्यों की 

अगर मैंने इस दुनिया में जनम लेकर भी कुछ करके नहीं दिखाया तो । क्या फायदा यार

मेरा  कर्तव्य है एक कामियाब इंसान बनना 
मेरा passion है मेरी कामियाबी को हासिल करना
मेरा मकसब है मेरी मंजिल तक पहोचना

और ये सारी चीज़ों के लिए मुझे कितनी भी मेहनत करनी पड़े तो भी मैं करूँगा 

क्यों की यार । एक successfull इंसान की ही पहचान रहती है 
वैसे तो बहोत सारे लोग जी रहे है 

लेकिन मुझे अपनी पहचान बनानी है 
मुझे उन लोगो को करके दिखाना है 
जो मुझे कमजोर समजते है 

मुझे उन लोगो को ये साबित कर देना है की मैं भी कर सकता हु

क्यों की यार मैं भी इंसान हु और वो लोग भी इंसान है जो आज के time में successfull कहलाते है 

फिर मुझे नहीं सुन्नी है किसी की 
मैं करूँगा और बनुगा 

मेरे अंदर का जूनून देखकर आप लोगो की फट जायेगी 
मेरे अंदर की हिम्मत देख कर आप लोग दंग रह जाओगे

क्यों की आज से थान लिया है मैंने 
बनुगा successfull । और ये जो भी लोग चिड़ा ते थे 
उनको बता दूँगा की । मैं भी कर सकता हु 

और सिर्फ मैं ही नहीं । इस दुनिया का हर इंसान कर सकता है

तो यार सपने देखने को पैसे नहीं लगते और उसको पुरे करने में शायद थोड़े बहोत लगते होंगे 

सपने देखते रहो और मंजिलो तक पहोचते रहो 

आज तक यहाँ जो भी इंसान successfull बना है 
उनकी लाइफ देखो उनके लाइफ में बड़े बड़े problem थे 

लेकिन उनके अंदर एक जूनून था कुछ करनेका कुछ बन्ने का 

और वही जूनून आपके अंदर भी है 
लेकिन आप देखते नहीं हो उसको

आपके अंदर भी सब चीज़े मौजूद है जो उनके अंदर थी
लेकिन आप जानना नही चाहते

लेकिन आज से अभी से start करना है 
और एक दिन सारी दुनिया देखेगी 
आपका नाम भी रहेगा उन लोगो के लिस्ट में 

जिनकी success story हम सुनते है 
कल को आपकी story देख कर कोई inspire होगा

और उसके अंदर भी कुछ करने की कुछ बन्ने की energy आएगी 

और अभी से कसम खालो ज़िन्दगी में चाहे कितने भी उतार चढ़ान आये । मुझे हारना नहीं है बस 

हमेशा खुश रहना है । हमेशा एन्जॉय के साथ अपने काम को करना है । और अपनी मंजिल तक पहोच जाना है 
और ये सब बहोत आसान है । 



thank you