सपने उन्ही लोगो के पुरे हो सकते है 
जिनको खुद पर भरोसा होता है

अगर आप लोग भी सपने देखते हो 
तो ये वीडियो भी लास्ट तक देखो

क्यों की आज मैं आपके सपनो को reality में बदलने वाला हु 

तू सपने देख सकता है बस
उन सपनो को पूरा करने की हिम्मत नहीं है तुज़मे

तू सपने देख सकता है बस 
क्यों की तुझे आदत पड़ गयी है उन सपनो में जीने की

तू सपने देख सकता है बस
क्यों की तुज़मे वो देखे वाले सपने पुरे करने की ताकत नहीं है
तू सपने देख सकता है बस 
क्यों की तेरे हालात उन सपनो को पूरा नहीं कर सकते

अरे बस

सिर्फ देखना दिखाना ही आता है क्या तुजको
तेरे अंदर जो power है कुछ करने की कुछ बन्ने की 
कहा गयी सब power

मैं बताता हु 
तेरी power सिर्फ सपने देखने तक की बची है 
ना की उसको reality में बदलने की

तेरे अंदर एक चीज़ है जो सिर्फ तुझे सपने दिखा रही है

और वो चीज़ है तेरी घटिया वाली सोच 
तेरी सोच ही तुझे कुछ करने नहीं देती 
तेरी सोच सिर्फ तुझे सपने दिखती है

उन सपनो को पूरा करने के बहोत रास्ते है तेरे पास 
लेकिन कभी रस्ते में आने वाले problem से तू डरता है
उन problem से लड़ने की हिम्मत कर भी लिया तूने 
तो कोई आके तेरा confidence level को कम कर देता है
और ऐसी हालात में तू सिर्फ सपने देखने के ही काबिल रह जाता 

तू उन सपनो को पूरा करने के बारे में सिर्फ सोचता है
लेकिन उन सपनो को पूरा करने के लिए कोई मेहनत नहीं करता

अगर तू इन सब problem से बाहर निकल के सोचेगा तो तुझे उन सब problems के सलूशन मिल जायेगे 

आज से थान ले देखूँगा सपने तो उसको पुरे करने की नियत से ही देखूँगा
चाहे मेरे रास्ते में हज़ार problems आ जाये मुझे घबराना नहीं है । मुझे लड़खड़ाना नहीं है 
मजबूत खड़े रहना है । अपने दम पे आगे बढ़ना है

किसी के एहसान में जीना नहीं है 
खुद से करना है कुछ 

अगर मुज़मे सपने देखने की हिम्मत है उन सपनो पर सोचने की हिम्मत है 
तो मुझे वो सपने पुरे करने की भी हिम्मत है 

खा ले कसम आज से 
क्यों की इस दुनिया में तुझे और भी जीना है
सपने पुरे कर के दिखने है तुझे । तुझे सफलता का जाम पीना है

आपके लाइफ का हर पल कीमती है यार 
उन पल में भी तू जिले अपने मर्ज़ी से 

क्यों की जो तू सोच सकता है वो तू कर सकता है 

क्यों की यहाँ सब कुछ आसान है