शुरू हुए मेरे ज़िन्दगी के वो दिन 
परेशान हु मैं परेशान मेरे dreams
मेरे heters की comments आते है दिन ब दिन

बस रुकना नहीं है मुझ्को केहलाउंगा मैं wins,

क्यों की  I am big dreamer's

सपनो के आगे तक जाना है मुज़को 
लोग जो भी कहे समजाना है उनको
कुछ करके ज़िन्दगी में दिखाना है सबको
चाहे कुछ भी हो जाये रुकना नहीं है मुज़को

ये बात भी तुम अपने दिमाग में डाल लो 
जो करना है तुमको ये खुद ही से मान लो
ना दोस्ती ना यारी ना प्यार ना रिलेशनशिप
कुछ काम नहीं आता ये अभी से जान लो

करना है करना है खुद ही से करना है 
जो भी कुछ सोचा हमने उसे reality में बदलना है

आज़ादी की आदत तू आज से ही डाल ले 
failear का डर तू अपने दिल से निकाल ले

मज़ा आएगा उस दिन लोग गौर करेगे तुज़पे
heters भी तेरे shock हो जायेगे ये देख के

मंज़िल है दूर डरना नहीं है तुजको
मंज़िल तक पहोचना है हारना नहीं तुजको
मुझे पता है तू अपनी मंज़िल तक पहोचेगा 
अपने सपनो को तू रियलिटी में बदलेगा
इसके लिए तुजको सामना करना है मुश्किलो से
हज़ार मुश्किलें आएगी तू हार मत बस अपने दिल से

आएगा एक दिन ज़िन्दगी में तेरे
तेरे सारे सपने हो जायेगे एक एक करके पुरे
heters भी तेरे मुह बनायेगे बुरे बुरे
तू सोच के तो देख मज़ा कितना आएगा प्यारे


बस आगे बढ़ते रहो तुम
क्यों की तुम्हे अपनी मंजिल को पाना है
इस करोडो भीड़ में से अपना नाम top पे लाना है

और मैं ज़ुबेर कसम खाकर कहता हु
आप लगे रहो अपने dreams को पूरा करने में
100% आपके सपने सफल हो जायेगे