लढ तू खुद से 
लढ तू अपनी किस्मत से 
लढ तू अपनी काबिलियत से 

जाना है तुझे वहा जहा तेरा अपना कोई नहीं है
अभी तू अकेला है तेरे साथ कोई नहीं है

तेरी मंजिल तुझे तलाश रही है 
जा जाकर कर ले हासिल

परिंदा है तू । जिसमे अभी अभी उड़ने की ताकत आई है
भर दे उड़ान मंजिल दूर नहीं वो खुद ही तेरे पास आई है

अतूट बन मजबूत बन 
कर कुछ ऐसा की दुनिया तुझे जान जाये

तू दुनिया के पीछे मत भाग दुनिया तेरे पीछे भागे कर के दिखा कुछ ऐसा
लढने का जिगर है तुज़मे बस चेहरे पर एक स्माइल रख 

बहोत देख लिया परेशानिया बहोत झेल लिए problems
अब इन सब परेशानिया problems से लड़ना है मुझे
सफलता मेरे पीछे रहेगी उससे भी आगे बढ़ना है मुझे

खाले कसम आज से बनुगा एक योद्धा 
लाढूगा अपने सपनो से
लढने का जिगर है मुज़मे । मुझे कमजोर मत समजना
सारे हालात बदलना है मुझे । मुझे कमजोर मत समजना
मेरे सामने आने वाले problems से मैं अकेला लाढूगा मुझे कमजोर मत समजना
एक काबिल इंसान बनना है मुझे । मुझे कमजोर मत समजना

भले ही मैं हजार बार fail हो जाऊ 
चाहे लोगो का साथ मुज़से छूट जाये 
चाहे लोग मेरा मज़ाक़ उड़ाए

हर दम हर वक़्त एक ही जज्बा मेरे अंदर रहेगा की मुझे कुछ बनना है मुझे कुछ बनना है

एक बात समझलो तुम भी fail कोई भी होता नहीं 
एक तो चीत मिलती है तुम्हे या तो सिख मिलती है

हजार वजह निकाल देता हु मैं खुद के ही अंदर 
लेकिन एक वजह तो ढूंढ लू जिससे मैं बेवजह खुद को कमजोर समजता था
लेकिन अब नहीं होगी कोई ढील 
अब तो जाना है वहा जहा जहा मैं सफल इंसान केहलाऊंगा
जित तो मिल जायेगी मुझे सबसे पहले खुद को काबिल बनाऊगा

अब लड़नी है ऐसी जंग जिसमे 
राजा भी मैं हथियार भी मेरे रास्ता भी मेरा और मंजिल भी मेरी 
उस जंग को लड़के ही सुकून की साँस लेना है 
इतिहास के पन्नों में अपना नाम दिखाना है ।