तुम इस दुनिया में क्यों आये 
क्या मकसद है तुम्हारा इस दुनिया में आने का
या बस ऐसेही बिना वजह आ गए तुम इस दुनिया में

अरे कोई तो वजह होगी ना
कोई तो मकसद होगा ना

मुझे एक पहचान बनानी है इस दुनिया में
अपना नाम बनाना है यहाँ रहकर
लोगो को पता चले मेरे बारे में
मुझे देखने के लिए लोगो की लाइन लगनी चाहिए
मैं इस दुनिया से आगे और दुनिया मेरे पीछे चले
मेरे दाये बाए वही लोग मिले जो मुझे बहोत जादा चाहते है

मेरे पास दौलत शौहरत गाड़ी बंगला सब रहे


यही सोचते हो ना मैं सब कुछ हासिल कर लू अपनी ज़िन्दगी में । name fame money इज्जत
मैं जहा जाऊ लोगो ने मुझे पह्चानना चाहिए
मेरी एक सही पहचान बन्नी चाहिए

इसके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हु
हर मुसीबत से लड़ने को तैयार हु
क्यों की इस दुनिया में आने का मकसद ही मेरा यही है की मेरी एक सही पहचान बन जाये

और उस पहचान को बनाने के लिए मेरे रास्ते में चाहे जितने भी संकट आये । तो उन संकटो से मैं आगे निकलूंगा
मुझे किसी का साथ नहीं भी मिला तो अकेला ही लाढूगा अपनी हालातो से
मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लोग क्या बोलेगे क्या सोचेगे
मुझे तो फर्क तब पड़ेगा जब अपने मकसद को पूरा ना कर लू
मेरे मन में सिर्फ एक ही बात चलनी चाहिए की कैसे भी कर के मुझे अपना वो मकसद पूरा करना है

रास्ते में हज़ारो problem आएगी मैं लाढूगा
लोग बेहकयेगे मैं किसी का भी नहीं सुनूंगा
लोग हँसेगे मैं गौर नहीं करूँगा
मैं सिर्फ अपने मकसद को पूरा करने के लिए आगे बढ़ता रहुगा

और इसके बावजूद भी अगर मैं नाकामियाब रहा अपने मकसद को पूरा करने में

तब । तब मेरे दिल से आवाज़ निकलेगी
अभी तक मैं अपने मकसद को पूरा करने में लगा था
और वो मुझे पूरा करना चाहिए था
लेकिन मुज़से ही कुछ छूट गया
मैंने ही कुछ गलत कर दिया जिसके वजह से मैं नकमियाब रहा होगा

अब तक मैंने जो मेहनत की है उसको मैं बेकार नहीं जाने दूँगा
अब तक मैं जो करते आया हु उसमे क्या कमिया रह गयी उन कमियो को निकालूँगा

और । और एक बार फिरसे मैं हिम्मत जुटाउग
फिरसे आगे बढूंगा । फिरसे कोशिश करूँगा

मुझे पता नहीं अब फिरसे मैं जीतू या हारु

लेकिन मेरा confidence मुज़से कह रहा है
तू जीतेगा


______________________________

और हा मुझे लगता है मैं जितुगा
हारने के बाद फिरसे कोशिश करने से मैं जितुगा

और यही बात तुम खुद से कहो हा मैं जितुगा
अब आने वाला time मेरा है
अब मेरा हर मकसद पूरा होगा
कह दो ये खुद से
कह दो अपने दिल से ...